पुलिस के सामने ही ससुराल वालों ने काटी युवक की गर्दन

Please Share

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक दलित युवक की उसकी पत्नी के रिश्तेदारों ने तलवार से गला काटकर हत्या कर दी। लड़की उच्च जाति की थी और दोनों ने लड़की के परिवार वालों की मर्जी से शादी की थी। ये घटना अहमदाबाद जिले के मंडल तालुका की है, जहां सोमवार शाम को हरेश सोलंकी को उसकी पत्नी उर्मिलाबेन जला के गांव में ससुराल वालों ने मार डाला।

मामले के अनुसार, सोमवार शाम को हरेश सोलंकी अपनी पत्नी को लेने गांव वर्मोर गए, जहां वो अपने परिवार वालों के साथ रह रही थी। हरेश महिला हेल्पलाइन के सदस्यों के साथ अपनी पत्नी उर्मिला की सेहत के बारे में पूछताछ करने और उसे वापस लाने के लिए गए थे।

जानकारी के मुताबिक, कच्छ जिले के गांधीधाम शहर में रहने वाले हरेश सोलंकी ने छह महीने पहले उर्मिलाबेन जला से इंटरकास्ट मैरिज की थी। शादी के बाद से ये दोनों कच्छ के गांधीधाम कस्बे में रह रहे थे। दो महीने पहले हरेश के ससुर दशरथसिंह जला अपनी बेटी से मिलने गांधीधाम आए और उसे अपने साथ वर्मोर गांव ले गए। उसके ससुर ने हरेश से कहा कि वह जल्द ही उसके साथ वापस आ जाएगी। इसके बाद वह अपने पिता के साथ वर्मोर चली गई और वहीं परिवार वालों के साथ रह रही थी। उर्मिला दो महीने की गर्भवती थी। इसी के चलते उर्मिला की सेहत से जुड़ी कोई खबर न मिलने की वजह से हरेश परेशान हो गया। इसके बाद सोमवार की दोपहर को हरेश सोलंकी मंडल शहर पहुंचे और महिला हेल्पलाइन की टीम से मुलाकात की। हरेश ने अपनी लव मैरिज की बात उन्हें बताई और मदद करने की मांग की।

हरेश की पत्नी उर्मिला के पिता दशरथसिंह जला ने हेल्पलाइन टीम से कहा कि वो एक महीने के भीतर उसे भेज देंगे। हमले की आशंका को देखते हुए जीप में ही रखा गया। इसके बाद जब महिला हेल्पलाइन टीम के सदस्य उर्मिला के घर से जीप की तरफ निकले। इसी दौरान उर्मिला के परिवार के सदस्यों ने हरेश सोलंकी को जीप के अंदर देखा और उस पर हमला कर दिया। इसके बाद उसे जीप से खींचकर धारधार हथियार से उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले के सभी आरोपी वर्मोर गांव के निवासी हैं। अहमदाबाद जिला पुलिस का कहना है कि उन्होंने आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया है।

You May Also Like