सरकार को गिराने की कोशिश कर रही भाजपा: एच.डी. कुमारस्वामी

Please Share

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने भकी आलोचना करते हुए भाजपा की कड़ी आलोचना की है।  उन्होंने दावा किया कि भाजपा उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री ने भाजपा के कुछ सरगनाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि वे लोग सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को रिश्वत देने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस में आंतरिक असंतोष के बाद प्रदेश में कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों का स्वागत करने के लिए रिसोर्ट तैयार होने संबंधी मीडिया में आयी खबरों के बीच कुमारस्वामी ने दृढ़तापूर्वक कहा कि वह सरकार के समक्ष आयी किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है।

कुमारस्वामी ने कहा कि चाहे वह रिसोर्ट अथवा कुटिया तैयार रखें, मैं सबकुछ के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में पैसे का भुगतान अग्रिम के तौर पर किया जा रहा है। मैं इससे अधिक कुछ नहीं कहूंगा। आपको इसके बारे में बाद में पता चल जाएगा. मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ सरगना हैं, जो उनकी सरकार को गिराने में लग गए हैं। कुमारस्वामी ने कहा कि क्या मुझे पता नहीं है ? क्या मैं चुप रहूंगा? क्या मुझे नहीं मालूम है कि पैसे कहां से एकत्र किये जा रहे हैं, और धन को एकत्र करने के पीछे सरगना कौन है।

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वह सरकार गिरने के बारे में एक के बाद एक समय सीमा निर्धारित करते हैं। उन्होंने कहा कि नयी समय सीमा सोमवार को है। यह बढ़ कर दो अक्टूबर हो जाएगी और उसके बाद दशहरा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह समय सीमा बढ़ती रहेगी। दूसरी तरफ, भाजपा ने मुख्यमंत्री के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी कभी ऐसी गतिविधि में शामिल नहीं रही है। लेकि‍न जि‍स तरह कुमारस्‍वामी ने वि‍श्वाश के साथ दावा कि‍या है। उससे एक बात तो तय है कुछ तो जरूर हुआ है। हालांकि‍ इन बातों की सच्‍चाई जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

You May Also Like