सरकार अमीरों की नहीं गरीबों की होती है: पीएम मोदी

Please Share

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ में 20 नवंबर को दूसरे चरण में 72 सीटों के लिए मतदान होगा। मतदाताओं को लुभाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी अंबिकापुर में रैली कर रहे है। पीएम मोदी ने अंबिकापुर के लोगों को संबोधित करते हुए गांधी परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने जनता से पूछा, ‘पाई-पाई का हिसाब देना चाहिए कि नहीं देना चाहिए? एक ही परिवार की चार पीढ़ियों ने देश को क्या दिया? एक चायवाले ने चार साल में क्या दिया..आओ हो जाए मुकाबला। इससे पहले छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि बीजेपी किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। जो लोग छत्तीसगढ़ में धमकी देते हैं उनको जवाब मिला है।

पीएम मोदी ने कहा कि 20 नवंबर को मतदान कर रिकॉर्ड बनाएं। मोदी ने कहा कि आज देश में बीजेपी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बिना भेदभाव के, बिना तेरे मेरे के, बिना अपने पराए के किसी भी प्रकार का भेदभाव किए बिना एक मंत्र को लेकर चल रही है “सबका साथ, सबका विकास”। पीएम ने कहा कि सरकार अमीरों की नहीं गरीबों की होती है। पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण में भारी मतदान करके धमकी देने वालों को जवाब दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग आज भी इस सच को नहीं स्वीकार कर पाते हैं कि वो प्रधानमंत्री हैं। मौजूदा सरकार के करीब साढ़े चार साल हो चुके हैं। कांग्रेस के लोग आज भी चिल्ला रहे हैं कि कैसे एक चायवाला देश का पीएम बन सकता है। लेकिन अब कह रहे हैं कि एक व्यक्ति की वजह से चायवाला देश का प्रधानमंत्री बन गया।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि नेहरु के लोकतांत्रिक मूल्य इतने ही मजबूत हैं तो कांग्रेस पार्टी एक बार ही सही, परिवार के बाहर से किसी कांग्रेसी को पांच सालों के लिए पार्टी अध्यक्ष बनाकर दिखाए।

You May Also Like