रोहित तिवारी के मर्डर की FIR कॉपी आई सामने, बाहर आए ये राज..

Please Share

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व राज्यपाल के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत के पांच दिन बीत जाने के बाद भी क्राइम ब्रांच की टीम अभी तक कातिल का पता नही लगा पाई है। पुलिस की तफ्तीश अभी भी घर में मौजूद लोगों के इर्द-गिर्द ही घूम रही है। ऐसे में शेखर के मर्डर की FIR की कॉपी सामने आई है, जिसमें कई बातों का खुलासा हुआ है। सामने आई इस FIR कॉपी के मुताबिक रोहित शेखर तिवारी को उनकी पत्नी अपूर्वा ने इमरजेंसी में एमलसी नंबर 6249/19 पर भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टर्स की टीम ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। एमलसी से यह बात सामने आई है कि रोहित को उनके मकान नंबर C329 डिफेंस कॉलोनी से अस्पताल लाया गया था।

FIR कॉपी में यह बात भी सामने आई है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। जिसमे लिखा है रोहित की हत्या मुंह दबाने जिससे वो सांस नहीं ले पाया और उसकी मौत हो गई। बता दें रोहित को जिस वक्त अस्पताल लाया गया था, उस वक्त उनकी पल्स नहीं चल रही थी। जिसके चलते उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया। यहां प्रोटोकॉल के हिसाब से शेखर की 2 ईसीजी की गई, जिसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इस बीच रोहित की मां उज्जवला शर्मा ने भी बड़ा खुलासा किया है। शेखर की मां के मुताबिक रोहित की पत्नी अपूर्वा और उसका परिवार रोहित की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था। उज्जवला शर्मा की माने तो अपूर्वा जिस महिला का जिक्र कर रोहित से उसके रिश्ते होने की बात कह रही है वो एनडी तिवारी के ओएसडी रहे राजीव की पत्नी है। राजीव अपनी पत्नी और बेटे के साथ उज्जवला शर्मा के साथ तिलक लेन स्थित इनके दूसरे घर में ही रहते हैं और पिछले 30 साल से परिवार की सेवा कर रहे है।

You May Also Like