‘हो सकता है लालू के खाने में जहर…’ राबड़ी देवी की इस आशंका पर सुशील मोदी की सहमति

Please Share

नई दिल्लीः आरजेडी नेता और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने आशंका जताई है कि उनके पति की हत्या की जा सकती है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि साजिश के तहत लालू यादव की हत्या के लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि लालू यादव के खाने में जहर दिए जाने की संभावना है। वहीं, इस मामले में बीजेपी नेता सुशील मोदी ने राबड़ी देवी की आशंका पर सहमति जताई है।

लालू परिवार के धुर विरोधी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने राबड़ी देवी की आशंका पर सहमति जताते हुए कहा कि ऐसा हो सकता है कि लालू यादव के खाने में जहर मिलाया जा सकता है। लेकिन यह काम कभी सरकार के द्वारा नहीं किया जा सकता है। बल्कि उनके परिवार के द्वारा ही किया जा सकता है।

सुशील मोदी ने ट्विट कर राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ‘वह राबड़ी देवी की आशंका से सहमत हैं, लालू यादव के भोजन में जहर हो सकता है, लेकिन सरकार के द्वारा नहीं, बल्कि परिवार के किसी भी सदस्य के द्वारा किया जा सकता है। क्यों कि परिवार में झगड़े का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए बाहर के खाने से परहेज करें और जेल का खाना उचित जांच कर दें।’

गौरतलब है कि बीते शनिवार (20 अप्रैल) को जेल प्रशासन के निर्देश के बाद लालू यादव से किसी को भी अस्पताल में मिलने की अनुमति नहीं दी गई। जिसके बाद राबड़ी देवी ने सरकार पर आरोप लगाया कि तानाशाह के तरह उनके परिवार के साथ और लालू यादव के साथ व्यवहार किया जा रहा है। लालू यादव की हत्या की साजिश रची जा रही है।

राबड़ी देवी ने कहा कि लालू यादव से अब उनके परिवारवालों को भी मिलने नहीं दिया जा रहा है। इसलिए उन्होंने आशंका जताई की लालू यादव की हत्या की साजिश रची जा रही है।

You May Also Like