पुलवामा के त्राल में IED ब्लास्ट, एक नागरिक घायल, सुरक्षाबलों पर था निशाना

Please Share

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में आईईडी ब्लास्ट में एक नागरिक के घायल होने की खबर है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, त्राल के अमलार क्षेत्र में शनिवार तड़के 3 बजे बड़ा धमाका हुआ। धमाके के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और घटना की जांच की जा रही है। इस धमाके में एक आम नागरिक घायल हो गया है। इस धमाके से जुड़ी और जानकारी जुटाई जा रही है।

बताया जा रहा है कि आतंकियों की कोशिश एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की थी। फिलहाल इस धमाके की जांच शुरू कर दी गई है और पूरे इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बीते कुछ समय में घाटी में आईईडी ब्लास्ट की घटनाओं मे तेजी आई है। इस धमाके पीछे किस आतंकी संगठन का हाथ है, अभी पता नहीं चल पाया है। बता दें कि घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाए के लिए अभियान चला रखा है।

इसी बौखलाहट में आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं। पुलवामा मे ही 14 फरवरी को जैश के फिदायीन हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा में इस हमले की साजिश रचने वाले तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने 100 घंटे के अंदर मार गिराया था। ये सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के थे। सीमा पार से पाकिस्तान लगातार गोलीबार कर रहा है। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। मेंढर, कृष्णा घाटी, नौशेरा के इलाकों में पाकिस्तान ने मोर्टार दागे हैं। भारतीय सेना भी पाकिस्तान की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पाकिस्तान की तरफ से सीमा के पास के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया जा रहा है। पाकिस्तान पहले भी ऐसी नापाक हरकतें करता रहा है।

You May Also Like