पंजाबी सिंगर मंकृत औलख का कार्यक्रम रद्द, फेसबुक पर उड़ रहा आयोजकों का मजाक

Please Share

-अरूण कश्यप

हरिद्वार: पिछले 15-20 दिन से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ पंजाबी गायक मंकृत औलख का कार्यक्रम आज रद्द हो गया है। हालांकि कार्यक्रम के रद्द होने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

वहीं मामले को लेकर पेम्पलेट में दिए गए नम्बरों पर जब संपर्क किया गया तो इसमें उमंग त्रिपाठी नामक युवक का नाम सामने आया जो एक मुख्य आयोजक के तौर पर यह कार्यक्रम करवा रहा था। उमंग से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गईं। बहुत मुश्किल से संपर्क होने पर उमंग के दोस्त आयुष शर्मा ने फ़ोन उठाया जिसमे उन्होंने हैरानी वाली बात बताई।  आयुष शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम को दिल्ली की एक इवेंट कंपनी ए आर पी सर्विसेज ने करवाने का एग्रीमेंट हमारे साथ किया था। और यह प्रोग्राम ऐ.आर.पी सर्विसेज की तरफ से रद्द हुआ है। इसलिए हम ए. आर. पी सर्विसेज पर मुकदमा दर्ज करवा रहे है। आयुष ने बताया कि आज 12 बजे मन्क्रित के मैनेजर ने हमें मना कर दिया कि मन्क्रित नही आएंगे। आयुष ने बताया कि हमने इवेंट कंपनी को तकरीबन 15 लाख रुपये दे रखे है,जो कि एक बहुत बड़ी रकम है।

टिकट के पैसे वापिस पर आयुष ने बताया कि ऋषिकुल ग्राउंड पर एक बैनर लगाने जा रहे है जिसमें दुकान का नाम और तारीख दे दी जाएगी। आयुष ने कहा कि जिन दर्शकों ने टिकट ली है वो  टिकट वापिस करके अपनी पैसे वापिस ले सकते है।

वहीं प्रोग्राम रद्द होने के बाद लोग फेसबुक पर आयोजकों और टिकट बेचने वालों का मजाक बनाया जा रहा है। साथ ही टिकट बेचने वाले लोगों पर कमीशन लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया जा रहे है।

You May Also Like