प्रत्याशी के बेटे ने केजरीवाल पर लगाया नोट के बदले टिकट का आरोप, पिता बोले: नहीं हुई ऐसी कोई बात

Please Share

नई दिल्ली: दिल्ली में 12 मई को लोकसभा चुनाव होने हैं और इससे ठीक पहले आमआदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ का बेटा सामने आया है और उसने आप पार्टी पर आरोप लगाया है कि उसके पिता को 6 करोड़ रुपये के बदले टिकट दिया गया है।

जाखड़ के बेटे उदय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, “मेरे पिता ने पश्चिमी दिल्ली संसदीय सीट से टिकट हासिल करने के लिए 6 करोड़ रुपये अरविंद केजरीवाल को दिए है। कुछ समय पहले जब मैंने उन्हें (बलबीर) कहा था कि मुझे पढ़ाई के लिए पैसों की जरूरत है, तो उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने सोचा कि वो पैसा इलेक्शन में लगा पाएंगे।” उदय ने यह भी कहा कि वह किसी राजनैतिक पार्टी की तरफ से यह दावा नहीं कर रहे हैं।
उदय जाखड़ ने कहा कि आज मैं जो खुलासा करने जा रहा हूं उसके बाद मुझे नहीं पता कि मुझे घर में घुसने दिया जाएगा या नहीं, मेरे साथ क्या होगा लेकिन एक जिम्मेदार बेटा और नागरिक होने के नाते मैं इस तथ्य को आप सबके सामने लाना चाहता हूं।

बेटे के आरोपों पर क्या बोले जाखड़
बेटे के चौंकाने वाले खुलासे के बाद बलबीर सिंह जाखड़ मीडिया के सामने आए और कहा कि वह इन आरोपों की निंदा करते हैं। मैंने कभी भी अपने बेटे से अपनी उम्मीदवारी को लेकर चर्चा नहीं की। मैं उससे बहुत कम बात करता हूं। वह जन्म से ही अपने ननिहाल में रहता है और मेरी पत्नी से मेरा तलाक 2009 में हो गया था। मेरी पत्नी मेरे साथ सिर्फ 6-7 महीने ही रही थी। तलाक के बाद बेटे की कस्टडी भी मेरी पत्नी को ही मिल गई थी।

You May Also Like