वाट्सएप पर चला रहा था देह व्यापर का धंधा

Please Share

देहरादून: राजधानी दून में देह व्यापार का धंधा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ समय में कई मामले सामने आ चुके हैं। रविवार को विकासनगर और देहरादुन में व्हाट्सएप ग्रुप से देह व्यापार का धंधा चलाने का एक और मामला सामने आया है। सहयपुर थाना पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

वेबसाइट के जरिए पहले भी मामले सामने आये थे। उसके बाद से यह एक और मामला है, जिसमें आॅनलाइन देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। मामले में अभियुक्त ओमप्रकाश ने बताया कि उसकी मुलाकात जूही शर्मा से हुई, जो पहले से ही देह व्यापार में लिप्त थी। फिर दोनों ने शादी कर ली और देह व्यापार में कई लड़कियों को जबरन धकेल दिया अभियुक्त ने टर्नर रोड क्लेमेंटटाउन में एक घर को किराये पर लेकर ऑनलाइन देह व्यापार का धंधा चला रहे थे।

रविवार को पुलिस ने घर में छापा मारा और वहां से एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से नकदी, सात मोबाइल फोन और एक हौंडा सिविक कार बरामद की गई है। थाना सहसपुर एसओ नरेश राठोड़ ने बताया कि पुलिस को इसकी लंबे समय से जानकारी मिल रही थी। जांच के बाद छापा मारा गया। इस दौरान आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा गया।

You May Also Like

Leave a Reply