पुलिस कॉस्टेबल के बेटे और LLB के छात्र ने दोस्तों से परेशान हो कर वीडियो बनाकर लगाई फांसी

Please Share

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।यहां एक पुलिस कॉस्टेबल के बेटे और एलएलबी के छात्र ने अपने साथियों से तंग आकर खुदकुशी कर ली है। वारदात के बाद परिजनों को मृतक के मोबाइल से सुसाइड से पहले शूट किया गया वीडियो मिला।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद जिले के शास्त्री नगर निवासी वीरेंद्र सिंह यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं और फिलहाल धौलाना थाने की यूपीएसआईडीसी चौकी पर तैनात हैं। परिवार में पत्नी, तीन बेटे और दो बेटियां हैं। मंझला बेटा विपिन (20) इंमेंटेके कॉलेज में एलएलबी तृतीय वर्ष का छात्र था। परिजनों के मुताबिक 11 जुलाई की शाम करीब 6 बजे विपिन ने घर की ऊपरी मंजिल पर फंदा लगा लिया। उसका मोबाइल खंगाला तो उसमें विपिन का वीडियो मिला। जिसके आधार पर परिजनों ने बारहवीं की छात्रा समेत चार दोस्तों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। पिता ने चारों को नामजद कर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि वीडियो मौत से पहले बनाया था। वीरेंद्र सिंह के मुताबिक वीडियो में वह अन्नू, अंकुर व अरुण के अलावा 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का नाम ले रहा है। बड़े भाई सचिन का कहना है कि तीन-चार दिन पहले उनके मोबाइल पर एक कॉल आई थी। फोन करने वाले ने विपिन का नाम लेकर गाली गलौज की थी। पूरे परिवार को अगवा करने की धमकी दी थी।

वीडियो में विपिन कहता दिख रहा है कि ‘इन चारों ने जिंदगी बर्बाद कर दी है। परिजनों ने उसे अच्छी परवरिश दी है, मगर 14 जून से यह चारों से परेशान कर रहे हैं। मैं हार गया हूं। मैं इस दुनिया से जा रहा हूं।’ उसने पिता से गुहार लगाई है कि नहीं छोड़ना नहीं। मेरी मौत के बाद इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना। वीडियो में बहन के लिए कहा कि ‘परेशान मत होना, मां का ख्याल रखना।’

You May Also Like