चोरी किये गए सामान के साथ आरोपी युवकों को पुलिस ने दबोचा

Please Share

देहरादून: बंद घर का ताला तोड़ एलईडी और कीमती सामानों पर हाथ साफ़ करने वाले दो आरोपियों को पटेल नगर पुलिस ने दबोच लिया है। साथ ही आरोपियों से पुलिस ने चोरी किया गया सामान भी बरामद किया जिसकी कीमत लगभग 80 हजार रुपये है।

आरोपियों की पहचान राजेश (उम्र 24 वर्ष) पुत्र हीरालाल निवासी पटेलनगर, देहरादून मूल निवासी ग्राम अमननगर, बलरामपुर, उत्तरप्रदेश और सन्नी (उम्र 22 वर्ष) सैनी पुत्र लेखपाल सैनी निवासी ग्राम खुशालीपुर, सहारनपुर उत्तरप्रदेश के रूप में की गयी है। दोनों आरोपी युवक मजदूरी का काम करते है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती 10 जनवरी को योगेश शर्मा पुत्र सेवाराम निवासी पटेलनगर ने पुलिस को सूचना दी कि अज्ञात चोरों द्वारा रात के समय उसके घर का ताला तोडकर एक फिलिप्स एलईडी और अन्य सामान चोरी कर दिया गया है। इस सम्बन्ध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कारवाही की तो शुक्रवार को लालपुल, देहरादून के पास झुग्गी-झोपड़ी के पास दो संदिग्ध व्यक्ति राजेश और सन्नी को एक फिलिप्स एलईडी 32 इंच, एक सोनी एलईडी 32 इंच, एक सैटअप बाक्स, एक आडियो सिस्टम चोरी किये गए सामान के साथ गिफ्तार कर लिया। 

पुलिस की पूछ्ताछा में आरोपी युवकों ने बताया कि उनके द्वारा चोरी का सामान दो दिन पहले ही शिमला बाईपास रोड में एक बन्द घर का ताला तोडकर चोरी किया गया था।

You May Also Like

Leave a Reply