पीएम मोदी पर बनेगी बॉयोपिक, लीड रोल में नजर आएंगे ये अभिनेता…

Please Share

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों पॉलिटिकल बायोपिक्स का दौर चल रहा है। हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ के ट्रेलर रिलीज हुए हैं। वहीं अब बॉलीवुड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी बॉयोपिक बनने जा रही है जिसमें अभिनेता विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। फिल्म का पहला  पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म  की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी।

तरण आदर्श ने शुक्रवार को इस फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा की जानकारी दी। तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा कि, नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म का टाइटल ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ रखा गया है। इस को डायरेक्ट ओमंग कुमार कर रहे हैं। वहीं फिल्म को संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात,हिमाचल प्रदेश में होगी

इसमें उनके जीवन की शुरूआत से लेकर आज तक के सभी संघर्ष को दिखाया जाएगा। इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात,हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड को चुना गया है।

बता दें कि, 11 जनवरी 2019 को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की जिंदगी में बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज होगी। इस फिल्म में डॉक्टर मनमोहन सिंह का किरदार बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर निभा रहे हैं। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के ट्रेलर आने के बाद से ही इसका काफी विरोध भी हुआ था। वहीं इसके बाद बाबा साहेब ठाकरे के ऊपर आ रही बायोपिक ‘ठाकरे’ भी रिलीज होने जा रही है जो कि 23 जवनरी को रिलीज हो सकती है।

You May Also Like