पीएम मोदी की रैली आज, अमित शाह तीन और राहुल छह अप्रैल को आएंगे उत्तराखंड

Please Share

लोकसभा चुनाव में भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज को रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। तीन अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा उत्तरकाशी में होगी। इसके अलावा पार्टी ने स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल प्रदेश के नेताओं को मोर्चे पर उतार दिया है। अब तक 15 चुनावी सभाएं कर चुके मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अगले दो दिन में पांच चुनावी सभाएं करेंगे। उनके अलावा सांसद भगत सिंह कोश्यारी और पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा की भी धुआंधार चुनावी सभाएं होंगी।

वहीं उत्तरकाशी में शाह की रैली की तैयारी शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री 28 मार्च को पीएम की सभा के चौखटिया में चुनावी जनसभा करेंगे। 29 मार्च को वे गरुड़, यमकेश्वर व थत्यूड़ में रैली करेंगे। उनके अलावा विजय बहुगुणा दो अप्रैल को टिहरी लोस में चाका, बड़कोट, साहिया में, पांच अप्रैल को प्रतापनगर, हरिद्वार लोस में हरिद्वार ग्रामीम व खानपुर में, छह अप्रैल को गढ़वाल में कल्जीखाल, टिहरी में धौंतरी व कंडीसौड सात अप्रैल को नैनीताल सीट पर सितारगंज के शक्ति फार्म, जसपुर के महुआडाबरा, व बाजपुर के हरिपुरा हरसान में सभा करेंगे। भगत सिंह कोश्यारी तीन अप्रैल को गढ़वाल लोस के थराली, अल्मोड़ा के भराड़ी और टिहरी के चंबा में, चार अप्रैल को हरिद्वार लोस के दूधली में, गढ़वाल के बछवावाण में, व रामनगर के पिरुमद्वारा में, आठ अप्रैल को नैनीताल गरमपानी में, रीठा में और कोटाबाग में जनसभाएं करेंगे।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी छह अप्रैल को अल्मोड़ा में प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के समर्थन में जनसभा करेंगे। पार्टी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष तारा चंद्र जोशी ने बताया कि छह अप्रैल को राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का अल्मोड़ा में जनसभा का कार्यक्रम तय हो गया है। राहुल गांधी एसएसजे परिसर के लोअर मालरोड स्थित सिमकनी मैदान में दोपहर एक बजे से पार्टी प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

You May Also Like