पीएम मोदी की बायोपिक पर जावेद अख्तर के बाद अब समीर ने उठाए सवाल, कहा: मैंने भी नहीं लिखा कोई गाना

Please Share

नई दिल्ली: हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की ट्रेलर जारी हुआ है। इस ट्रेलर के अंत में फिल्म से जुड़े क्रेडिट दिए गए हैं। ऐसे में फिल्म के लिरिसिस्ट के नामों में अपना नाम देखकर समीर अंजान चौक गए। उन्होंने इसको लेकर ट्वीट किया कि- मुझे हैरत है अपना नाम पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में देख कर, मैंने ऐसी किसी फिल्म में कोई गाना नहीं लिखा है।

क्रेडिट में नाम देख चौंके समीर

समीर अंजान के ट्वीट से साफ है कि वे फिल्म के क्रेडिट में अपना नाम देखकर चकित हैं क्योंकि उन्होंने फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा। बता दें कि फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में हैं और ये फिल्म मोदी के जीवन पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर 20 मार्च को जारी किया गया है। फिल्म के पहले पोस्टर को जनवरी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 भाषाओं में जारी किया था।

अपना नाम देख जावेद अख्तर भी चौंके थे

शनिवार को ही जावेद अख्तर ने भी इसी तरह की आपत्ति जताई थी। उन्होंने भी ट्वीट कर लिखा था कि- ‘मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है।’ बता दें कि जावेद अख्तर के अलावा पोस्टर पर लिरिसिस्ट में प्रसून जोशी, समीप आनंद, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सरदारा, पैरी जी और लवराज का नाम भी है। इस फिल्म का ट्रेलर 20 मार्च को ऑनलाइन जारी किया गया था।

5 अप्रैल को रिलीज होनी है फिल्म

पहले पीएम मोदी पर बन रही ये फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज की जानी थी लेकिन बाद में इसकी डेट 5 अप्रैल कर दी गई। दरअसल 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग होनी है। ऐसे में रिलीज डेट को लेकर बहस छिड़ गई थी।

You May Also Like