पिछले दिनों से बिजली गुल, लोगों में आक्रोश

Please Share

मसूरी : पहाड़ो की रानी मसूरी से मात्र 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित विश्व विख्यात पर्यटक स्थल केम्पटीफाल व आसपास के क्षेत्र में तीन दिनों से विधुत आपूर्ति ठप होने से स्थानीय लोगों व पर्यटकों को अंधेरे में रहना पड़ रहा है। जिससे केम्पटी क्षेत्र के लोगों में विधुत विभाग के खिलाप खासा आक्रोश देखा जा रहा है। जिससे स्थानीय लोगों को बिजली न आने से रोजमर्रा की जरूरतों से वंचित रहना पड़ रहा है, जिससे लोगों को भारी परेशानीयों का सामना भी करना पड़ रहा है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि, जब भी कभी यहाँ मौसम ख़राब होता है या हल्की बारिश भी होती है तो यहाँ विधुत आपूर्ति ठप हो जाती, जिससे यहाँ के स्थानीय लोगों व व्यपारियो को भारी परेशानीयों का सामना करना पड़ता है। वहीं लोगों का कहना है कि विभाग को इस बारे में अवगत भी कराया है पर विभाग इस और ध्यान नहीं दे रहा है, जिसका खामियाजा स्थानीय लोगों व पर्यटकों को भुगतना पड़ रहा है।

लोगो का यह भी कहना है कि विभाग के अधिकारियों को फोन करने पर खाली आस्वासन मिलना है, कि कुछ समय में बिजली आ जायगी पर बिजली नहीं आती है और रोजमर्रा की जरूरतों से वंचित रहना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अगर विधुत विभाग इस ओर ध्यान नहीं देता है तो लोगों को विधुत विभाग के खिलाफ उग्र आन्दोलन को मजबूर होना पड़ेगा।

You May Also Like