पिछड़ा होने के चलते कांग्रेस ने मुझे जातिसूचक गालियां दीं: पीएम मोदी

Please Share

सोलापुर: महाराष्ट्र की रैली में पीएम मोदी ने जाति कार्ड खेला है। माढा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा है कि पिछड़ा होने की वजह से मुझे कई बार कांग्रेस और उनके साथियों ने हैसियत बताने वाली और जाति बताने वाली गालियां दी हैं। इतना बड़ा देश चलाने के लिए मजबूत नेता चाहिए। 2014 में मिले भारी बहुमत के चलते ही मैं बड़े फैसले ले पाया। मोदी आज गुजरात में भी तीन रैलियां करेंगे। मोदी ने कहा, “नामदार ने पहले चौकीदारों को चोर कहा। हर हिंदुस्तानी चौकीदार कहने लगा तो उनके मुंह पर ताला लग गया।

अब मुंह छिपाते घूम रहे हैं। कांग्रेस के नामदार पूरे समाज को गाली देने में जुट गए हैं। कांग्रेस और उसके साथी कहते हैं कि समाज में जो भी मोदी हैं, वे सब चोर हैं। पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस और उसके साथियों ने मेरी जातियां बताने वाली गालियां देने में कोई कमी नहीं रखी। इस बार तो उन्होंने हद पार करते हुए पूरे पिछड़े समाज को ही गाली दी है। मुझे गाली दो। मैं बर्दाश्त कर लूंगा। दलित, आदिवासी को किसी ने भी अपमानित करने के लिए चोर कहा तो मोदी और देश बर्दाश्त नहीं करेगा।”

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में कहा था, ”मेरा एक प्रश्न है। सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों होता है, भले ही वह नीरव मोदी हो, ललित मोदी हो और नरेंद्र मोदी हो? हमें नहीं पता कि ऐसे और कितने मोदी आएंगे।”

You May Also Like