पत्नी की मौत के बाद पति ने देहरादून के होटल में फांसी लगा की आत्महत्या

Please Share

देहरादून: थाना राजपुर के अंतर्गत मसूरी रोड पर होटल फॉरेस्ट एवेन्यू के कमरा नंबर 106 में ठहरे व्यक्ति द्वारा कमरा नहीं खुला तो, फोन भी नहीं उठाया जा रहा है। इस सूचना पर थाना अध्यक्ष राजपुर पुलिस बल के साथ होटल उपरोक्त में पहुंचे तथा होटल में ठहरे अतिथि के परिजनों को फोन कर होटल में बुलवाया। साथ ही किसी अनहोनी घटना होने के अंदेशा से फॉरेंसिक दल मौके पर बुलाया गया। अतिथि के परिजनों, एफएसएल दल व होटल कर्मचारियों की मौजूदगी में वीडियोग्राफी करते हुए कमरा नंबर 106 का दरवाजा धक्का मार के तोड़ा गया, अंदर कमरे में देखा कि, कमरे में ठहरा हुआ व्यक्ति पंखे पर चुन्नी की मदद से लटका हुआ है।

मृतक के शव को पंखे से नीचे उतारा गया। थाना पुलिस द्वारा पूरे कमरे की विस्तृत तलाशी वीडियोग्राफी करते हुए ली गई। फॉरेंसिक दल द्वारा मौके पर आवश्यक कार्यवाही की गई। पुलिस द्वारा मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों व होटल कर्मचारियों से मृतक के बारे में विस्तृत पूछताछ की गई। उनके बयानों के आधार पर पुलिस जांच में मृतक का नाम शैलेंद्र सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी 1802 फेज 5 एसएएस नगर मोहाली चंडीगढ़ उम्र 48 वर्ष पाया गया।

होटल कर्मचारियों द्वारा बताया गया कि, मृतक होटल में आया, तत्पश्चात कमरे में चला गया था। रात्रि करीब 9 बजे होटल के बाहर कुछ सामान लेने गया, तत्पश्चात कुछ ही देर में होटल में वापस आ गया और स्नैक्स ऑर्डर करे। उसके बाद वह कमरे के बाहर नहीं आया और चेक-आउट टाइम पर होटल कर्मचारियों का फोन भी नहीं उठाया। मृतक के परिजनों द्वारा बताया गया कि, मृतक की पत्नी हरमीत कौर कैंसर से पीड़ित थी और करीब 1 वर्ष पहले इलाज के दौरान मैक्स अस्पताल देहरादून में उसकी मौत हो गई थी। मृतक के कोई बच्चे नहीं थे, पत्नी के मौत के पश्चात मृतक काफी परेशान चल रहा था। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण मृतक की पत्नी का देहांत होने के पश्चात उसका अकेला होना प्रतीत होती है। थाना राजपुर पुलिस द्वारा पंचायत नामा व अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

You May Also Like