पंचायत भवन में जन समस्याएं सुन रहीं विधायक को युवक ने जड़ा थप्पड़, गिरफ्तार

Please Share

पानीपत: पंचायत भवन में जन समस्याएं सुन रहीं अंबाला के मुलाना से विधायक संतोष सारवान को अपनी समस्या लेकर पहुंचे एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। जैसे ही गांव सरदेहड़ी के युवक तलविंद्र ने विधायक को थप्पड़ जड़ा वैसे ही सुरक्षा कर्मियों ने उसे धर दबोचा। इसी बीच पार्टी कार्यकर्ता और गुस्साए लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की।

बता दें कि विधायक संतोष चौहान सारवान को गांव सरदेहड़ी में कार्यक्रम में आई थीं। कार्यक्रम के बाद विधायक सारवान लोगों की समस्याएं सुन रहीं थीं। इसी दौरान तलविंदर वहां पहुंच गया और अपनी समस्या के समाधान की बात कही। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कुछ ही देर में तलविंदर ने अचानक विधायक को थप्पड़ मार दिया। यह तो साफ नहीं हो पाया कि तलविंदर क्या समस्या लेकर आया था। घटना की सूचना लगते ही आरोपित तलविंदर के माता-पिता भी मौके पर पहुंच गए। तलविंदर के पिता महेंंद्र सिंह सेना से रिटायर्ड है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा तलविंदर मानसिक रूप से बीमार है। उसका यमुनानगर के एक मनोरोग विशेषज्ञ से इलाज चल रहा है। उन्होंने इलाज के पर्चे भी दिखाए।

वहीं युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसके बाद विधायक सीधे सीरसगढ़ के रेस्ट हाउस में चली गईं। घटना की सूचना मिलते ही एसपी अभिषेक जोरवाल सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। गांव सरदेहड़ी के सरपंच जल सिंह की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

You May Also Like