राज्य के 54 आईएएस अधिकारियों को नोटिस

Please Share

स्वतंत्रता दिवस पर छुट्टी मनाने वाले अधिकारियों की अब खैर नहीं । अपने ही अधिकारियों के खिलाफ राज्य सरकार ने मोर्चा खोल दिया है।

दरअसल भारत के 71 वें जश्न ए आजादी के अवसर पर छुट्टी मनाने वाले अधिकारियों पर सीएम त्रिवेंद्र रावत ने सख्त रूख अपना लिया है। हम आपको बता दें कि देश की आजादी के जश्न के लिए कोई आधिकारिक अवकाश न होने के बावजूद भी राज्य के 54 आईएएस अधिकारियों ने अवकाश लिया और अपने कार्यालयों में झंडारोहण में भी शामिल नहीं हुए। जिस पर सीएम त्रिवेंद्र ने काफी नाराजगी जाहिर की है और उन अधिकारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश दे दिए।

वहीं हैलो उत्तराखंड से बात करते हुए मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश बिष्ट ने बताया कि राज्य के 54 आईएएस अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। जिसमें अपर सचिव, प्रभारी सचिव, सचिव और प्रमुख सचिव शामिल हैं।

ध्यान देने वाली बात यह है कि सभी अधिकारिक लोग उत्तराखंड के बड़े-बड़े पदों पर तैनात हैं। लेकिन सोचने वाली बात है कि यही अधिकारिक लोग देश के इतने महत्वपूर्ण पर्व पर अपने घरों में रहे और जबकि आम लोगों ने बड़े ही उत्साहपूर्वक इस पर्व को मनाया। जिससे साफ जाहिर है कि आधिकारिक लोग अपने देश और राज्य के लिए कितने तत्पर हैं!

You May Also Like

Leave a Reply