नेपाल में हुई देवभूमि की बेटी की हत्या!

Please Share
पिथौरागढ़: बुधवार को बलुवाकोट के नगतड़ में अज्ञात व्यक्ति ने किसी महिला की नदी किनारे लाश दिखने की सूचना थाना बलुवाकोट को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी महेश चंद्र ने 5 जवानों की टीम लेकर लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए पिथौरागढ़ भेजा।
बलुवाकोट काली नदी किनारे मिले महिला के शव की शिनाख्त उनके परिजनों द्वारा कोमल बुदियाल पत्नी कवीन्द्र बुदियाल निवासी बांगाबागड दार्चुला नेपाल उम्र 23 वर्ष के रूप मे की गई। महिला के  परिजनों द्वारा बताया गया कि, महिला मंगलवार शाम से लापता थी। साथ ही नेपाल पुलिस मे गुमशुदगी दर्ज कराना बताया गया। जबकि लड़की के मायके के ताई कुशन्ती देवी, भाई शंकर सिहं व राम सिहं ने बताया की 19 को शाम चार बजे मृतका का फोन आया कि, उसे ससुराल वालों ने मारा पीटा। जबकी ससुराल के रिपोर्ट में रात आठ बजे गायब होना बताया। वहीँ पुलिस के कहना है कि, मायके वालों के अनुसार उनकी लड़की को मारकर नदी में फैंक दिया गया। साथ ही उन्होंने एसडीएम से मिलकर निष्पक्ष जांच की मांग की। मामले में पुलिस द्वारा रिपोर्ट  दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
वहीँ एसपी ने कहा कि, कोमल बुदियाल के लड़की पक्ष से रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है। दो देशों का मामला होने के के चलते विदेश मंत्रालय के माध्यम से  रिपोर्ट नेपाल भेजी जायेगी।

You May Also Like