नाबालिग से दुराचार का आरोपी गिरफ्तार, दूसरी नाबालिग से दुराचार की कोशिश, आरोपी का मुंडा सिर

Please Share

रुद्रपुर: रुद्रपुर में कोतवाली के अंतर्गत एक युवक ने रिश्तेदारी में ही नाबालिग से दुराचार किया। दुराचार के बाद से ही उक्त युवक फरार चल रहा था। गुरुवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक की पहचान शिवम उर्फ शिवा निवासी रम्पुरा के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक, आरोपित राज मिस्त्री का काम करता है।

वहीँ नाबालिग को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया और आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है। मामले के अनुसार, रम्पुरा चौकी की भूतबंगला क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़की परिजनों के साथ प्रीत विहार क्षेत्र निवासी अपने एक रिश्तेदार के घर आई थी। बुधवार देर शाम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान एक युवक वहां आया और बच्ची को आम खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और उसके साथ दुराचार किया। देर रात बच्ची ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजन पुलिस को तहरीर दी।

वहीं एक अन्य मामले में रम्पुरा चौकी क्षेत्रांगर्त युवक ने चार साल की बच्ची से दुराचार का प्रयास किया। युवक को लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद उसका सिर मुंडवा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाने भेजा।

You May Also Like