VIDEO: मसूरी में बर्फबारी व पाले से बढ़ रही परेशानियाँ

Please Share

मसूरी: जहां एक ओर मसूरी में हुई बर्फबारी से लोगों में खुशी का माहौल है। तो वहीं  दूसरी तरफ बर्फबारी से लोगों की दिक्कतें भी बढ़ गई हैं। दरअसल, बर्फबारी से मसूरी के कई सम्पर्क मार्ग बंद पड़े हुए हैं। साथ ही मार्गों पर बर्फ होने के साथ पाला भी जमा हुआ है जिस कारण वाहन फिसल रहे हैं।

मसूरी धनोल्टी मार्ग सुआकोली, कप्लानी के पास भारी बर्फबारी और रात को गिर रहे पाले के कारण बंद पड़े हैं। हालांकि पुलिस द्वारा लोगों को सुआकोली जाने से रोका जा रहा है जिससे किसी प्रकार की दुर्घटना होने से बचा जा सके। वहीं मसूरी से कैम्पटी आने जाने वाले मार्ग पर भी कई जगहों पर बर्फबारी के बाद रात को पाला पड़ने के बाद काफी फिसलन हो गई है जिस कारण लोगों को आवाजाही में खासी परेशानी हो रही है।

मसूरी सीओ ए.एस. रावत ने बताया कि मगंलवार को हुई बर्फबारी के बाद मसूरी और आसपास के क्षेत्रों में पर्यटकों की भारी भीड़ उमड़ रही है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस द्वारा लोगों को मसूरी धनोल्टी मार्ग सुआकोली, कपलानी और मसूरी कैम्पटी मार्ग पर जाने से रोका जा रहा है क्योंकि बर्फबारी के बाद रात को पाला पड़ने से सड़क पर काफी फिसलन हो गई है।

You May Also Like