मोदी के डर से एक हुए सपा-बसपा: सीएम योगी

Please Share

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को नई दिल्ली स्थित रामलीला मैदान में भाजपा राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और बसपा के गठबंधन को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जो लोग एक दूसरे को देखना नहीं चाहते थे, आमने सामने आने पर भी सामान्य शिष्टाचार भी नहीं दिखाते थे आज मोदी जी के डर से एक हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा की सरकार रही है लेकिन गरीबों की स्थिति नहीं बदली है। यूपी में सपा सरकार के अंदर 63 हजार लोगों को आवास मिला, लेकिन भाजपा सरकार बनते ही 18 लाख लोगों को आवास योजना के तहत मकान दिया गया।

इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि एक कहावत है चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती है, इसलिए इन सभी को मोदी सरकार अच्छी नहीं लग रही है।

बता दें कि आज बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने गठबंधन की घोषणा की। दोनों ही पार्टियां उत्‍तर प्रदेश की 80 में से 76 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी। दोनों ही 38-38 सीटों पर प्रत्‍याशी उतारेंगी, 2 सीटें सहयोगी दलों के लिए छोड़ी गई है। वहीं रायबरेली और अमेठी से कोई भी प्रत्‍याशी नहीं उतारने का फैसला किया गया है।

You May Also Like