बंपर जीत पर अजय भट्ट ने किया जनता का आभार, कहा: मोदी जी के हाथों में देश सुरक्षित

Please Share

देहरादून: भाजपा की बंपर जीत पर उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने जनता का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि, मैंने पहले भी कहा की एग्जिट पोल के नतीजों से बेहतर नतीजे आ जाए तो उसमें भी आश्चर्य नहीं होना चाहिए। क्योंकि जनता और कार्यकर्ताओं ने पहले ही कमर कस ली थी कि नरेंद्र मोदी जी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाना है, राष्ट्रहित में ऐसा होना जरूरी है। साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों को छोड़कर करीब सभी राज्यों में बीजेपी को बढ़त मिली है।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में लगातार दो बार भाजपा सभी सीटें जीतने जा रही हैं, यह अपने आप में एक इतिहास बना है। क्योंकि इससे पहले उत्तराखंड में ऐसा कभी नहीं हुआ।
अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस के हाथों में देश सुरक्षित नहीं था और आतंकवादियों पर उन्होंने कड़ी कार्यवाही नहीं की। लेकिन मोदी जी ने विकास के साथ साथ आतंकवादियों और दुश्मन देशों के साथ कड़ा रुख अपनाया। वहीं उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस तरह का माहौल बनाया गया और लोगों को डराने का प्रयास किया गया, बावजूद इसके लोग मोदी जी को पीएम बनाने के लिए आगे आए, वह सराहनीय है। इससे विपक्ष की आंखें खुल जानी चाहिए।
क्षेत्र कि विकास कार्यों की प्राथमिकताओं में उन्होंने कहा कि, मेडिकल कॉलेज सुसज्जित करना, जमरानी बांध व पंचेश्वर बांध से 24 घंटे क्षेत्र को बिजली मिलती रहे, सड़कों पर जाम की समस्या से निजात, बेरोजगारी, युवाओं और महिलाओं के लिए योजना, केंद्रीय शिक्षण संस्थाएं यहां लाना आदि प्रमुख प्राथमिकताएं हैं।
वहीं विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत में विपक्ष का भी अहम योगदान रहा है, क्योंकि उनके घोटालों और कार्यों से जनता ने उन्हें दरकिनार किया।

You May Also Like