मायावती ने कहा बीजेपी का गुप्तचर है “रावण”

Please Share

नई दिल्ली: बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने भारतीय जनता पार्टी और सहारनपुर दलित आंदोलन से उभरे दलित नेता चेंद्रशेखर पर हमला बोला है। मायावती उनके वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने चंद्रशेखर पर निशाना साधा है। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर चंद्रशेखर को बीजेपी का गुप्तचर तक बता दिया है।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा ने दलितों का वोट बांटकर उसे फायदा पहुंचाने के लिए ही भीम आर्मी के चंद्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने गुप्तचरी करने के लिए पहले चंद्रशेखर को बीएसपी में भेजने का प्रयास किया लेकिन उनका यह षड्यंत्र विफल रहा। उन्होंने चंद्रशेखर को भाजपा का ऐजेंट बताया और आरोप लगाया कि भाजपा उसे बसपा के वोट काटने के लिए लेकर आई हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि दलितों का वोट बांटकर भाजपा को लाभ पहुंचाने के मकसद से चेंद्रशेखर को वाराणसी से चुनाव लड़वा रही है। मायावती यहीं नहीं रूकी उन्होंने कहा कि भाजपा ने शब्बीरपुर काण्ड करवाया , फिर चेंद्रशेखर को जेल भेजा और अब चुनाव से पहले उसे जेल से निकालकर अपना राजनीतिक लाभ उठा रही हैं। मायावती ने कहा कि दलितों को ऐसे संगठनों और ऐसे नेताओं से बचने की जरूरत है जो दलितों का वोट बांटकर भाजपा जैसी पार्टियों को लाभ पहुंचाना चाहते हैं।

You May Also Like