मसूरी में लगे कश्मीरियों गो-बैक के नारे, प्रशासन से कश्मिीरियों को वापस भेजने की मांग

Please Share

मसूरी: मसूरी में भाजपा युवा मोर्चा के ने मसूरी में व्यापार कर रहे कश्मीरियों को हटाए जाने को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने युवा मोर्चा के अध्यक्ष राकेश रावत और पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल के नेतृत्व में कश्मीरियों गो बैक और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये। इसके बाद मसूरी शहीद स्थल से एसडीएम कार्यालय तक विरोध रैली निकालकर और एसडीमए मसूरी को कश्मीरियों का भौतिक सत्यापन करने के साथ ही कश्मीरियों को हटाने की मांग की। मांग पूरी ना होने पर आंदोलन को उग्र करने की चेतावनी दी है।

भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष राकेश रावत, धर्मपाल पंवार और मसूरी छात्र संघ अध्यक्ष रविंद्र रावत ने कहा कि कश्मीरियों द्वारा लगातार हमारी फौज के ऊपर पत्थरबाजी कर उनको निशाना बनाया जा रहा ह। आतंकियों से मिलकर फौजियों पर हमला कर उनकी जान से खेला जा रहा है। 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में कारयाना आतंकी हमले में भी कश्मीरियों ने ही आतंकियों का साथ दिया था।

राजौरी में भी देहरादून के मेजर चित्रेश बिष्ट भी बम ब्लास्ट में शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि कब तक हमारे जवान शहीद होते रहेंगे, ऐसे में भारत सरकार को चाहिए कि वह जल्द पाकिस्तान और आतंकियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करके उन पर हमला करे। लोगों ने जवानों की हत्या का बदला लेने की मांग की है।

You May Also Like