मनोहर पर्रीकर की बढ़ाई जाए सुरक्षा, कांग्रेस ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र

Please Share

नई दिल्ली: गोवा प्रदेश कांग्रेस ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को खत लिखकर राज्य के मख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सुरक्षा और बढ़ाने की मांग की है। खत में कांग्रेस ने लिखा है कि “पर्रिकर को उन लोगों से खतरा हो सकता है जो लोग यह चाहते हैं कि उनके घर में रखे गए राफेल डील से जुड़े दस्तावेज सार्वजनिक न हो जिससे राफेल सौदे से जुड़े भ्रष्टाचार का खुलासा न हो पाए। ऐसे में सीएम पर्रिकर की सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए।”

कांग्रेस पार्टी के मुताबिक यह हमला वो लोग करवा सकते हैं जो इस मामले से जुड़ी फाइलों को सार्वजनिक होने से रोकना चाहते हैं। पार्टी के मुताबिक राफेल मामले से जुड़ी फाइलें अगर जनता के सामने आ गईं तो इससे इस मामले में हुए भ्रष्टाचार का खुलासा हो जाएगा। इसी के चलते कांग्रेस ने मनोहर पर्रिकर पर जानलेवा हमला होने की संभावना जताई है।

गौरतलब है कि कांग्रेस लगातार राफेल डील में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगा रही है। कथित टेप सामने आने के बाद कांग्रेस ने यह भी मांग की कि सीबीआइ राफेल सौदे से जुड़ी फाइल का पता लगाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर के निजी आवास में छापा मारे। दरअसल, कथित टेप में यह जिक्र किया गया है कि पर्रीकर के पास विमान सौदे से जुड़ी फाइल हैं, जो उनके बेडरूप में रखी हुई है।

You May Also Like