महिला यात्री के साथ हेली आॅपरेटर ने की बदसलूकी!

Please Share

रुद्रप्रयाग : चारधाम यात्रा खासकर केदारनाथ में हेली सेवा के टिकटों की कालाबाजारी रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक और ताजा मामला सामने आया है। लखनऊ से केदारनाथ यात्रा पर आई महिला दीपा शर्मा का आरोप है कि आर्यन हेली सर्विस के कार्यालय गई थी। उनको काफी देर तक रोके रखा, लेकिन बाद में बगैर टिकट के ही बैरंग लौटा दिया। इतना ही नहीं उनसे बाद में वहां पहुंचे लोगों से एक्ट्रा पैसे लेकर टिकट दे दिया।

दीपा शर्मा का आरोप है कि आर्यन हेली के मैनेजर ने उनको, उनकी मां (75) और दो बेटों को टिकट के लिए दोपहर डेढ़ बजे से साढ़े चार बजे तक कार्यालय में यह कहकर बिठाए रखा कि टिकट मिल जाएगी, लेकिन कुछ देर बाद आए तीन अन्य लोगों से अतिरिक्त पैसे लेने के बाद उनको टिकट दे दिया। उनका कहना है कि जब उन्होंने टिकट के लिए पूछा तो उनको कह दिया गया कि टिकट नहीं है। इतना ही नहीं उनका आरोप है कि उनके साथ दुव्र्यहार भी किया गया। दीपा शर्मा की मानें तो उन्होंने डीएम से भी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

हैलो उत्तराखंड न्यूज से बात करते हुए डीएम मंगेश घिल्ड़ियाल ने बताया कि महिला ने उनसे शिकायत की थी। मामले की जांच कराई जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही एसपी रुद्रप्रयाग ने भी कार्रवाई की बात की है।

वहीं, हेली सेवा आर्यन हेली के मैनेजर का कहना है की महिला और उनके परिवार के दूसरे सद्स्यों का वजन ज्यादा था। करण यह है की हेलीकाप्टर में दो ही लोगों की जगह थी। दो लोग मीडिया से आये थे उनका वजन भी कम था। इसके चलते ही उनको पहले भेजा गया।    किसी से अतिरिक्त पैसा नहीं लिया गया।  अभद्रता जैसी भी कोई बात नहीं है।

You May Also Like