लखनऊ में लगे पोस्टर, ‘जुमलेबाजी का नाम मोदी, हिंदुत्व का ब्रांड योगी’

Please Share

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की शर्मनाक हार के बाद हिंदूवादी संगठनों ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ उत्तर प्रदेश में बगावत का मोर्चा खोल दिया है। उत्तर प्रदेश की सड़कों पर पीएम मोदी को हटाए जाने की मांग करते हुए पोस्टर नजर आने लगे हैं। इन पोस्टरों में एक तरफ पीएम मोदी की तस्वीर है, तो दूसरी तरफ योगी की। मोदी की तस्वीर की नीचे लिखा है- जुमलेबाजी का नाम मोदी और योगी की तस्वीर की नीचे लिखा है- हिंदुत्व का ब्रांड योगी। इसके अलावा होर्डिंग में ये ऐलान भी किया गया है कि उतर प्रदेश नवनिर्माण सेना 10 फरवरी 2019 को लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में धर्म संसद बुलाएगी। राजधानी में कई जगहों पर इन पोस्टरों को लगाया गया है। इन पोस्टरों को देख हरकोई हैरान है।

जानकारी के मुताबिक ये हॉर्डिंग उत्तर प्रदेश नमनिर्माण सेना की और से लगाए गए हैं। पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। विवादित हॉर्डिंग उतारकर पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के नाम से संगठन चलाने वाले अमित जानी पहले ही विवादों में रहे हैं। हालांकि बीजेपी से उनका कोई सीधा वास्ता नहीं है, लेकिन पहले भी मायावती की मूर्ति तोड़ने के मामले में उनका नाम उछला था। अमित जानी ने बकायदा एक वीडियो जारी कर इस पोस्टर को सही ठहराने की कोशिश की है।

You May Also Like