दो सांसद हुए लापता, लोगों ने कोतवाली में दी तहरीर

Please Share

ग्वालियर: लापता-लापता…। नाम अनूप मिश्रा…। उम्र 62 वर्ष…। श्याम रंग…। कद पांच फुट पांच इंच। सूचना देने वाले 51 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। आपको कहीं मिलें, तो आप भी पुरस्कार पा सकते हैं। यह सूचना कोई आम सूचना नहीं है। गायब होने वाले आदमी भी खास हैं और गुमशुदगी भी खास है। चैंकिये मत हम आपको पूरी कहानी बताने जा रहे हैं।

दरअसल, मामला एससी/एसटी एक्ट के विरोध का है। मुरैना और भिंड में सवर्ण समाज के लोगों ने भाजपा सांसद अनूप मिश्रा और डॉ. भागीरथ प्रसाद को लापता बताकर शहर कोतवाली पुलिस को आवेदन देकर गुमशुदगी दर्ज किए जाने की मांग की। साथ ही गुमशुदगी के शहर में पोस्टर भी चिपकाए जा रहे हैं। इसमें एक अपील का जिक्र किया गया है कि जो भी इन सांसदों के बारे में जानकारी देगा उसे उचित इनाम दिया जाएगा।

एससी/एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर सवर्ण समाज प्रदर्शन कर रहा है और नेताओं को काले झंडे दिखाए जा रहे हैं। इससे डरकर नेता ज्यादातर सार्वजानिक स्थानों पर दिखाई नहीं दे रहे। वहीं अपने कार्यक्रमों में भी छिपछिपा कर पहुंच रहे हैं। सपाक्स कार्यकर्ताओं ने सांसद को लापता घोषित करते हुए सिटी कोतवाली में सांसद की गुमशुदगी दर्ज कराने आवेदन दिया है। साथ ही क्षेत्र में लापता सांसद के पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में लिखा है भाजपा सांसद अनूप मिश्रा की सूचना देने वाले को 51 रूपये नगद इनाम दिया जायेगा।

वहीं, भिंड में भी रविवार को रौन में करणी सेना द्वारा सवर्ण और पिछड़ा वर्ग का स्वाभिमान सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। बता दें कि दो सितंबर को सामान्य एवं पिछड़ा वर्ग के द्वारा सांसद डॉ. भागीरथ प्रसाद को एक कार्यक्रम में काले झंडे दिखाए गए थे। इस घटना के बाद से ही सांसद भिंड जिले से बाहर हैं। तब से वे किसी दूसरे कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हुए। इसको लेकर लोग खासे नाराज हैं।

You May Also Like