कुलगाम में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी, सेना के दो जवान जख्‍मी

Please Share

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच रविवार को मुठभेड़ हुई जिसमें सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के लर्रू इलाके में हो रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक घर में एक या दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। वहीं, मुठभेड़ के दौरान सेना के दो जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह सेना ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर लारनू गांव में घेराबंदी कर खोज अभियान शुरू कर दिया। ‘घेराबंदी को देख आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें सुरक्षाबलों का एक जवान घायल हो गया। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि सेना को अभी इलाके के एक घर में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की संभावना है।’ सेना ने मुठभेड़ के दौरान 2 एके-47 बंदूक, ग्रेनेड लांचर, 3 ग्रेनेड, 2 चीनी पिस्तौल और एक हथियार जब्त किए हैं। फिलहाल सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है।

बता दें कि सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ का ये सिलसिला बीते हफ्ते गुरुवार से चल रहा है। गुरुवार को हुए एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया था वहीं 1 जवान शहीद हो गया था। इसके बाद भी शुक्रवार को भी सुरक्षाबल ने 4 आतंकियों का सफाया किया था।

You May Also Like