कोलकाता में आज अमित शाह की रैली, टीएमसी ने लगाए ‘भाजपा गो बैक’ के पोस्टर

Please Share

कोलकाता: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शनिवार को कोलकाता दौरे पर हैं। इस दौरान अमित शाह कोलकाता के मेयो रोड में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह के दौरे से जहां एक तरफ बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिल रहा है तो दूसरी तरफ टीएमसी कार्यकर्ता कथित तौर पर इस रैली का विरोध कर रहे हैं।

दरअसल, जहां अमित शाह की सभा होनी है उस इलाके में और वहां आसपास की सड़कें टीएमसी के झंडों से पटी पड़ी हैं। पोस्टर पर लिखा हुआ है ‘एंटी बंगाल भाजपा गो बैक’। बता दें कि पिछले एक साल के दौरान अमित शाह की पश्चिम बंगाल fमें ये पांचवीं रैली है, जिसके जरिये बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस से आधी सीटें छीनने की कोशिश में है। अमित शाह ने राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान लोकसभा की 42 सीटों में से 22 पर जीत का लक्ष्य रखा है।

वहीं पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में पंडाल गिरने की घटना से भाजपा ने इस बार सबक लिया है। भाजपा नेतृत्व ने इस बार रांची के डेकोरेटर से शाह की सभा के लिए मंच तैयार कराया जा रहा है। गौरतलब है कि कोलकाता में मोदी के भाषण के दौरान ही पंडाल गिर गया था। उस घटना में 90 लोग जख्मी हो गए थे। इसे लेकर प्रदेश भाजपा की काफी फजीहत हुई थी। ऐसे में अमित शाह की सभा के लिए पार्टी कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है।

You May Also Like