किसानों के मुद्दों पर नाटक कर रही कांग्रेस: रविशंकर प्रसाद

Please Share

नई दिल्ली: कर्ज माफी नहीं होने तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोने नहीं देने संबंधी राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कहा कि कांग्रेस किसानों के मुद्दों पर नाटक कर रही है और कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान देश की राजनीति की नई गिरावट है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो यह बयान दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोने नहीं देंगे, यह देश की राजनीति में एक नई गिरावट की बात की है। उनसे ऐसी ही अपेक्षा की जा सकती है।

उन्होंने आगे कहा कि ऐसी भाषा की ही उम्मीद उनसे की जाती है, लेकिन इस बात को भी नहीं भूलना चाहिए कि कांग्रेस राज में किसान सबसे ज्यादा परेशान हुआ। विजय माल्या हो नीरव मोदी, इनको जो सहूलियतें मिलीं वो कांग्रेस राज में मिली थी। यह सब लोग जानते हैं कि कांग्रेस का हाथ हमेशा भ्रष्ट लोगों के साथ रहा है। उनके साथ कांग्रेस का हाथ रहा है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने मंगलवार को संसद भवन में केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि मोदी जब तक देश के किसानों का कर्ज माफ नहीं करेंगे, तब तक हम उन पर इतना दबाव डालेंगे कि उन्हें सोने नहीं देंगे और कर्ज माफ करवाकर रहेंगे। किसानों, युवाओं और गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है लेकिन 15-20 उद्योगपतियों का भला किया जा रहा है।

You May Also Like