कल थमेंगे यात्री और माल वाहनों के पहिये, सभी वाहन यूनियनों ने किया हड़ताल व चक्काजाम का ऐलान

Please Share

देहरादून: गुरुवार को देहरादून के विभिन्न यूनियनों ने बैठक कर 20 जुलाई को होने वाले देशव्यापी हड़ताल एवं चक्काजाम को समर्थन देने का निर्णय लिया। बैठक में देहरादून ट्रक ऑपरेटर एसोसिएशन समेत ट्रांसपोर्ट नगर के सभी ट्रांसपोर्टर, विक्रम यूनियन, ऑटो यूनियन, टैक्सी यूनियन, सिटी बस यूनियन, स्कूल वैन यूनियन, लोडिंग टेंपो यूनियन, समेत विभिन्न यूनियन के पदाधिकारीयों ने हिस्सा लिया।

इस दौरान सभी ने एक स्वर में ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आवाहन पर हड़ताल व चक्का जाम का एक स्वर में समर्थन किया। साथ ही कहा कि, शुक्रवार को देहरादून जिले में सभी प्रकार के माल और यात्री वाहन हड़ताल पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि, केंद्र सरकार ने परिवहन व्यवसाय एवं चालकों से अपने वाहन संचालन करना मुश्किल कर दिया है और व्यवसाय घाटे का एवं अपने सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला रह गया है।

उनकी मांगों में जीएसटी के तहत इसे लाकर केंद्रीय और राज्य करों में कमी के माध्यम से डीजल की कीमतों में कमी, सीमलेस मूवमेंट के लिए टोल बैरियर फ्री इंडिया, तृतीय पक्ष बीमा प्रीमियम में पारदर्शिता और इसकी कीमत में कमी, टीडीएस का उन्मूलन, आयकर अधिनियम में अनुमानित आय का तर्कसंगत करण, बसों और पर्यटक वाहनों के लिए राष्ट्रीय परमिट, डायरेक्ट पोर्ट डिलीवरी निविदा प्रणाली का उन्मूलन आदि प्रमुख हैं।

You May Also Like