Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!

जहरीले हैं यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ : राशिद अल्वी

अमरोहा :  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कांग्रेस के नेता राशिद अल्वी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने योगी की तुलना जहरीले अजगर से की है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राशिद अल्वी ने कहा कि योगी इतने जहरीले हैं कि उनसे अजगर भी शर्मा जाए। राशिद अल्वी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं के बीच बोल रहे थे। उन्होंने दावा किया है कि उत्तर प्रेदश में उनकी पार्टी अपने दम-खम पर चुनाव लड़ेगी और बेहतर प्रदर्शन करेगी।

राशिद अल्वी ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, श्अजगर पुंछ से लकर सिर तक जहर से भरा होता है। लेकिन, जब वह योगी को सामने आता है तो शर्मा जाता है। सोचता है कि एक आदमी उससे ज्यादा जहर से भरा हुआ कैसे हो सकता है। आप उनके जैसे (योगी आदित्यनाथ) जहरीले आदमी से लड़ रहे हैं।श्

उन्होंने कहा कि बीजेपी के पोस्टर ब्वॉय योगी के खिलाफ 13 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिनमें एक हत्या की कोशिश और दंगा भड़काने का केस शामिल है। राशिद अल्वी के इस विवादित बयान की हर तरफ चर्चा है। ट्वीटर पर भी लोगों ने सख्त लहजे में इसकी आलोचना की है। दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने भाषण में विरोधी दलों के खिलाफ नफरत और घृणा नहीं बल्कि प्यार और स्नेह से जवाब देने की बात करते रहे हैं। ऐसे में अल्वी के इस बयान पर लोक लानत-मलानत कर रहे हैं।

You May Also Like