जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

Please Share

श्रीनगरः  जम्मू और कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर के गुंद ब्राथ इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बारामुला के सोपोर में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त कार्रवाई में दो आतंकियों को घेरा गया है। इस कार्रवाई के चलते सोपोर के बराथगुंड इलाके में भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा है कि सुरक्षाबलों ने छिपे हुए उग्रवादियों से संपर्क स्थापित किया है। उन्होंने कहा है कि सेना ने आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की है। सूत्रों के अनुसार, 2-3 आतंकवादी बलों के साथ मुठभेड़ में लगे हुए हैं और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी संगठन से हैं। हालाँकि, यह किसी भी आधिकारिक स्रोतों से सत्यापित नहीं किया जा सका। कानून और व्यवस्था बनाए रखने और अफवाह फैलाने से रोकने के लिए, अधिकारियों ने सोपोर क्षेत्रों में कम गति सेवाओं सहित इंटरनेट को बंद कर दिया है।

आपको बता दें कि सुरक्षाबलों को आज सुबह इलाके में कुछ आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद सेना, सीआरपीएफ और राज्य पुलिस की टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान छुपे हुए आतंकियों ने गोलीबारी की जिसका मुंहतोड़ जवाब जवानों ने दिया. फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

You May Also Like