आईपीएस सुरेंद्र दास की मौत, मंगलवार को खाया था जहर

Please Share

कानपुर: पांच दिनों से जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास की आज मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक आईपीएस सुरेंद्र ने रीजेंसी अस्पताल में रविवार को 12 बजकर 19 मिनट पर अंतिम सांस ली। बता दें कि शनिवार की दोपहर सुरेंद्र दास की हालत ज्यादा खराब हो गई थी। ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों ने आईसीयू वार्ड को ही ऑपरेशन थियेटर बना दिया था। सुरेंद्र दास के पैर में खून का थक्का बन जम गया था जिसकी वजह से उनके पैरों में बल्ड की सप्लाई नहीं हो पा रही थी।

मालूम हो कि दास ने बीते मंगलवार सुबह कैंट स्थित सरकारी आवास में जहर खा लिया था। हालत बिगड़ने पर परिजन और मातहत पुलिसकर्मी उन्हें उर्सला ले गए। वहां से डॉक्टरों ने उन्हें सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी अस्पताल रेफर कर दिया। जहां लगातार उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। बैचमेट सुरेंद्र दास को बचाने के लिए 16 आईपीएस अफसर दिन-रात जद्दोजहद कर रहे थे।

वहीं आईपीएस सुरेंद्र के निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया है। सीएमओ की ओर से किए गए ट्वीट में कzहा गया है- ‘सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।’

You May Also Like