रोहित तिवारी की मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई, मौत के जिम्मेदार लोगों का सही समय पर बताउंगी नाम: रोहित की मां

Please Share

उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे दिवगंत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। तबीयत खराब होने पर शाम करीब 4 बजकर 41 मिनट पर साकेत स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया।
डॉक्टरों का कहना है कि 40 वर्षीय रोहित की मौत अस्पताल में लाने से पहले ही हो गई थी। अस्पताल में रोहित की मां उज्ज्वला और पत्नी अपूर्वा शुक्ला भी मौजूद थीं।
रोहित की मां उज्जवला से जब बेटी की मौत की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि मेरे बेटे की स्वाभाविक(नेचुरल) मृत्यु हुई है लेकिन ये मैं बाद बताऊंगी कि वो क्या परिस्थितियां थीं जो उसकी मौत के लिए जिम्मेदार हैं। रोहित की मां ने आगे कहा कि मौत नेचुरल जरूर है लेकिन मेरे बेटे को मानसिक यंत्रणा दी गई। उन्होंने ये भी कहा कि जिन्होंने मेरे बेटे को अवसाद में डाला, वो उनका नाम जरूर बताएंगी, लेकिन अभी नहीं।
उन्होंने कहा कि मन में बहुत सी बातें हैं, लेकिन ये बात करने का सही समय नहीं है। मुझे बहुत कुछ कहना है। उन्होंने ये भी साफ किया कि रोहित को न्यूरो से जुड़ी कोई समस्या नहीं थी।

You May Also Like