हद है! अभद्रता के वीडियो को ही फेक बता रहे सरकार के प्रवक्ता!

Please Share
देहरादून: भाजपा के विधायक राजकुमार ठुकराल आए दिन अपने बयानों और हरकतों से खबरों में रहते हैं। उनके बई विवादित बयान सामने आ चुके हैं, बावजूद इसके ना तो सरकार उनके खिलाफ कुछ कार्रवाई करती है और ना सभ्यता की दुहाई देने वाली उनकी पार्टी विधायक को कुछ कहती है। आजकल उनको महिला दारोगा के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल हो रहा है। सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक से सरकार का पक्ष जाना गया, तो वे वीडियो को ही फर्जी करार देने लगे।
जिस तरह से शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक बयान सामने आया है। उससे एक बात तो साफ है कि सरकार अपने विधायक का बचाव कर रही है। सवाल यह है कि क्या इस तरह की अराजकता की छूट दी जानी चाहिए। सरकार दावे महिलाओं के प्रति अभद्रता और उनको सम्मान देने के करती है, लेकिन अपनी डयूटी निभा परी महिला दारोगा के साथ विधायक के अभद्र व्यवहार पर पार्टी और सरकार कुछ कार्रवाई करने के बाया उनके पक्ष में खड़ी नजर आ रही है।
राजकुमार ठुकराल के पहले भी ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं। हाल में उनको वीडियो सामने आया। जिसमें वे छात्रों को संबोधित करते हुए पुलिस की खाल उधेड़ने की बात करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने महिला के साथ अभद्रता की थी। उससे पहले गैरसैंण विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस विधायक को मारने के लिए सदन में ही दौड़पड़ने का भी आरोप है। इसके बाद भी सरकार चुप है।

You May Also Like