सरकार की नीयत साफ़ नहीं है-इंदिरा हृदयेश

Please Share

देहरादून: हल्द्वानी में अंतरराज्यीय बस अड्डे की मांग को लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश मंगलवार को (30 जनवरी) भूख हड़ताल पर बैठेगी। 80 एकड़ में बनना था अंतरराज्यीय बस अड्डा।

हैलो उत्तराखंड न्यूज़ से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि अंतरराज्यीय बस अड्डे के आभाव से कुमाऊँ की जनता बेहद परेशान हैं। जहा से करीब 300 बसें कुमाऊं के लिए चलती हैं। जिसकी मांग को लेकर उन्होंने मंगलवार को एक दिन की भूख हड़ताल पर बैठने का मन बनाया है। उन्होंने कहा कि उनकी इस भूख हड़ताल में कुमाऊं से लगभग 10 से 15 हजार लोग शामिल होंगे। इंदिरा हृदयेश ने सूबे की त्रिवेंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार की नीयत ही नहीं है बस अड्डा बनाने की जिसके चलते वह जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

इंदिरा हृदयेश ने कहा कि जिले में जिस 80 एकड़ में बस अड्डा बनना था वहां सरकार मंडी बनाने का सपना देख रही है। लेकिन उस जगह को पहली ही कांग्रेस सरकार प्रस्तावित कर चुकी है। लेकिन प्रदेश की सरकार बस अड्डे के लिए नयी जगह तलाश कर रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नयी जगह का प्रस्ताव पास करने में लगभग 6 से 9 महीने लग जाते हैं। ऐसे में बीजेपी सरकार जनता को मात्र गुमराह करने का ही काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की नीयत ही साफ़ नहीं है बस अड्डा बनाने की।

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सबसे बड़ी मंडी हापुड़ के बाद हल्द्वानी की मंडी आती है। जहा कुमाऊं का किसान 12 महीने अपनी फसल के जरिये रोजगार कमाता है। साथ ही उन्होंने  कि सरकार की ऐसी ही नीतियों से आम जनता परेशान है।

You May Also Like

Leave a Reply