गोवा में कांग्रेस को झटका, दो विधायकों ने भाजपा में शामिल होने का किया ऐलान

Please Share

नई दिल्ली: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की खराब सेहत के बीच इस समय बड़ी खबर आ रही है। गोवा कांग्रेस के दो विधायक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने उनके घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के विधायक दयानंद सोपते और सुभाष शिरोडकर आज सुबह केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक के साथ दिल्ली आए थे। मुलाकात के बाद सुभाष शिरोडकर ने कहा कि हम लोग भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि आने वाले दिनों में 2-3 और विधायक भाजपा ज्वाइन करेंगे।

इससे पहले कांग्रेस के दो विधायक दयानंद सोप्ते और सुभाष शिरोडकर सोमवार की देर रात दिल्ली रवाना हुए थे। ऐसी अटकलें थीं कि सोप्ते और शिरोडकर भाजपा में शामिल हो सकते हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने एजेंसी पीटीआई से कहा था कि दोनों कांग्रेस के विधायक पार्टी से मंगलवार को इस्तीफा देने जा रहे हैं और वे बीजेपी में शामिल होंगे। बता दें कि अभी तक कांग्रेस के गोवा में 16 विधायक थे। लेकिन दो के इस्तीफा देने के बाद पार्टी में विधायकों की संख्या घटकर 14 हो गई है। वहीं, बीजेपी के पास गोवा में 14 विधायक हैं।

आपको बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को डॉक्टरों ने एक सप्ताह आराम करने की सलाह दी है। दिल्ली के एम्स में इलाज करा रहे पर्रिकर को रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया था। जिसके बाद अब गोवा में ही उनका ईलाज किया जा रहा है।

You May Also Like