घरेलु टोटके बाजी के चलते धारदार हथियार से गाँव के ही युवक पर किया हमला, गिरफ्तार

Please Share

बागेश्वर: जिला मुख्यालय के गोमती पुल में नदी गाँव वाली सडक में एक व्यक्ति ने अपने ही गाँव के टेक्सी चालक व्यक्ति पर धारदार हथियार द्वारा सिर पर गहरा घाव किया। हमला करने के बाद अभियुक्त मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने मुस्तेदी से 3 घंटे मे ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं चश्मदीद बलेन्द्र शाही का कहना है कि, उक्त व्यक्ति द्वारा सरे आम अपने बैग से धारदार हथियार निकाल कर दूसरे व्यक्ति के सिर पर हमला किया गया। दूसरा वार करने से पहले ही राहगीरों ने उसके हाथ थाम लिये। उसके बाद भीड जमा होता देख हमलावर भीड से निकल बाईक में सवार होकर अपने घर नदी गाँव की ओर भाग गया।

पुलिस के अनुसार, दो व्यक्तियों के झगडने की सूचना पुलिस को मिली, इसके उपरान्त पुलिस द्वारा मौके का मुआयना किया गया। मौके पर जगदीश जोशी वाहन चालक को हरीश परिहार द्वारा धारदार हथियार से सिर में प्रहार करके मौके से फरार हो गया। जगदीश जोशी की स्थिती गंभीर थी। उसे तुरन्त स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया। फरार आरोपी की धर पकड के लिये सीओ के आदेश पर टीम बनाकर अभियुक्त को 3 घन्टे में ही पकड लिया गया। जगदीश जोशी की लिखित तहरीर के आधार पर 307/506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, अभियुक्त को शुक्रवार को न्यायलय में पेश किया जायेगा। वहीं इस घटना के पीछे घरेलु टोटके बाजी को माना जा रहा है।

You May Also Like