VIDEO: गाय पहाड़ी से गिरकर चलती कार में जा घुसी, मौत

Please Share

मसूरी: कैम्पटी फॉल में अचानक पहाडी से गिर कर एक गाय सडक पर चलती कार के वोनट पर आ गिरी और कार का शीशा तोड कर कार में जा घुसी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार में बैठे लोग मामूली रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि अगर गाय कार के बीचों-बीच गिरती तो एक बडा हादसा हो सकता था। घटना से क्षेत्र में हंडकप मच गया व स्थानीय लोगो ने मृत गाय को कार से हटाकर कार सवार लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

स्थानीय निवासी सोहन कंडारी और नागेंन्द्र पंवार ने बताया कि, करीब 12 बजे गाय पहाडी से गिरती हुई सीधा सडक पर चल रही कार के वोनट पर आ कर गिर गई, जिससे गाय की मौके पर मौत हो गई। वहीं कार सवार पांच लोगों में से आगे बैठे दो लोगों को हल्की चोट आई। उन्होने बताया कि, कार में बैठा परिवार काफी डर गया था जिनको कार से निकालकर पास के एक होटल में बैठाया गया। जबकि मामूली रूप से घायल को पास में ही अस्पताल में ले जाया गया।

मसूरी कैम्पटी पुलिस एसआई नंदलाल रूडी ने बताया कि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहूंची और कार से मृत गाय को निकाला गया। कार सवार घायलों को अस्पताल भेजा गया। उन्होने बताया की कार में गुडगाव के एसके जैन और उनका परिवार था और वह मसूरी से कैम्पटी फॉल घूमने के लिये आये थे।

You May Also Like