देहरादून में तीन दिवसीय इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज, बॉलीवुड हस्तियाँ ने की शिरकत

Please Share

देहरादून: राजधानी दून में चौथे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का शुक्रवार को सिल्वर सिटी मल्टीप्लेक्स में शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, मशहूर फिल्म निर्देशक रमेश सिप्पी समेत फिल्म जगत से जुड़ी तमाम कई हस्तियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर फिल्म कलाकार किरन जुनेजा, विवेक वासवानी, राजेंद्र गुप्ता, प्रभाकर शरण, आयोजक राजेश शर्मा समेत बड़ी संख्या में फिल्म उद्योग से जुड़े लोग और दर्शक मौजूद रहे।

इस दौरान मदन कौशिक ने कहा कि, सरकार फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों का स्वागत कर रही है। फिल्म उद्योग को सभी तरह की सुविधाएं देकर उत्तराखंड को फिल्म निर्माण का हब बनाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही कहा कि, यहां की शानदार जगह फिल्मकारों को पसंद भी आ रही हैं। यही कारण है कि पिछले कुछ समय में यहां फिल्म निर्माण में खासी तेजी आई है।

वहीँ फिल्म निर्देशक और निर्माता रमेश सिप्पी ने उत्तराखंड के कलाकारों की सराहना की। उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग में भी बड़ी संख्या में प्रदेश के लोग काम कर रहे हैं। उन्होंने अपनी प्रतिभा और मेहनत के दम पर खुद को साबित किया है।

You May Also Like