दीदी ने कहा : बीजेपी फिर करा सकती है एयर स्ट्राइक

Please Share

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के लिए तारीखों के ऐलान के बाद कई राजनीतिक दलों ने सात चरणों में यूपी, पश्चिम बंगाल और बिहार में चुनाव कराए जाने पर सवाल उठाए हैं। वहीं, टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसको लेकर विवादित टिप्पणी की है। ममता बनर्जी ने कहा,’ कुछ पत्रकारों ने मुझे जानकारी दी है कि भाजपा दूसरे हमले की तैयारी कर रही है, ये कैसा हमला होगा, ये नहीं कहूंगी। अप्रैल के महीने में शायद ये हमला हो सकता है।

ममता बनर्जी ने कहा कि इसी कारण से लोकसभा चुनाव को 19 मई तक लंबा खींचा गया है ताकि भाजपा अपनी योजना के तहत एक और हमला (स्ट्राइक) करा सके। ममता बनर्जी ने कहा कि कृपया मुझे गलत तरीके से पेश ना करें। लेकिन बंगाल में माहौल खराब करना भाजपा की योजना का एक हिस्सा है, चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था के लिए मेरे मन में सम्मान है।’ उम्मीदवारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि सूची मंगलवार को जारी कर दी जाएगी। ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी सभी 42 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

वहीं, ममता बनर्जी के बयान पर बीजेपी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है। पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि बेबुनियाद आरोप लगाना ममता बनर्जी की आदत है। वे हवा में बातें करती हैं और अगर उनके पास कुछ सबूत हों तो उसे दिखाना चाहिए। बता दें कि इसके पहले, ममता बनर्जी ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश के आतंकी ठिकानों पर एयर फोर्स की एयर स्ट्राइक का ब्योरा मांगा था।

You May Also Like