देवभूमि की बेटी पूनम का गाना हुआ रिलीज़, मिल रही सराहना..

Please Share

देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड की प्रतिभावान गायिका पूनम पाठक असवाल का गीत रिलीज हो चुका है। ‘शिव जी मलंग बोल बम..’ नाम के इस गाने को ‘माँ वैष्णो चंद्रा’ यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने का टीजर पहले ही रिलीज किया गया था, जिसे काफी सराहा गया। टीजर के बाद इस गाने को भी सराहना मिल रही है।

पूनम ने इस गीत को खुद ही लिखा और कम्पोज किया है। इसमें लोकप्रिय संगीतकार रोहित कुमार (बॉबी) ने संगीत दिया है। साथ ही इसको बड़ी खुबसूरती से फिल्माया गया है, जो दिखने में काफी आकर्षक लग रहा है। पूनम शिव के इस गाने से अपने गायकी के सफ़र की शुरुआत करने जा रही है। अपने इस पहले गाने को उन्होंने सावन माह के कांवड़ यात्रा को ध्यान में रखते हुए शिव भक्तों को समर्पित किया है।

बता दें कि, पूनम पाठक मूल रूप से टिहरी गढ़वाल के थत्यूड की रहने वाली है। वे शादी के बाद वर्तमान में लखनऊ में रहती हैं। बच्चों की परवरिश के साथ ही परिवार की तमाम जिम्मेदारियों के साथ-साथ पूनम अपने गायिकी के सफ़र को भी आगे बढ़ा रही हैं। उन्होंने भातखंडे संगीत विश्वविद्यालय देहरादून और लखनऊ से शिक्षा प्राप्त की। पूनम बताती हैं कि, उन्हें देवभूमि उत्तराखंड से विशेष लगाव है।

You May Also Like