देहरादूनः तेज बारिश के दौरान स्कूटी रपटने से युवक की मौत, मचा कोहराम

Please Share

देहरादूनः  प्रदेश में जहां बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। वहीं तेज रफ्तार के कारण दर्दनाक हादसों का सिलसिला जारी है। थाना कैंट क्षेत्र में बल्लुपुर फ्लाईओवर पर देर रात एक स्कूटी रपटने से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई है। मृतक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था और बारिश के कारण तेज रफ्तार में स्कूटी अनिंयत्रित होकर गिर गई। जिससे युवक के सिर में गंभीर चोट लग गई ।

बता दें कि देर रात फ्लाईओवर से गुजर रहे लोंगो ने थाना कैंट को सूचना दी की यहां एक स्कूटी अनियंत्रित होकर रपट गई है, जिसमें स्कूटी सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार उसकी की मृत्यु हो गयी।

मृतक युवक की पहचान वैभव शर्मा, उम्र 20 वर्ष मूलनिवासी अलीगढ़, उत्तर प्रदेश, हाल- रायपुर, देहरादून के रूप में हुई। मृतक के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक डीआरडीओ देहरादून में किसी ठेकेदार के साथ कार्य करता था। तेज बारिश के दौरान मृतक की स्कूटी फ्लाईओवर पर फिसल गई तथा हेलमेट ना पहने होने कारण मृतक के सिर पर गंभीर चोटे आई। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है। परिजनों के आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like