देहरादून: नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

Please Share

देहरादून: प्रदेश में महिला अपराध बढ़ता जा रहा है ताजा मामला पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है यहां पंद्रह साल की किशोरी से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि आरोपित ने करीब तीन-चार महीने पहले उससे दुष्कर्म किया। उसने धमकी दी थी कि किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा। आरोपित लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसकी तलाश में एक टीम लखीमपुर रवाना कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार आरोपित की पहचान रेशू सिंह पुत्र उपदेश सिंह निवासी लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले में किराए पर रहता था। पड़ोस में रहने वाली किशोरी से उसकी अच्छी जान पहचान हो गई। करीब तीन महीने पहले रेशू ने उसके साथ दुष्कर्म किया।रेशू की धमकी से डर कर पीड़िता तब चुप रही, लेकिन इस बीच रेशू यहां से फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने घर वालों को पूरी बात बताई।

इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ उसका मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान भी दर्ज कराया जा रहा है। आरोपित की तलाश में दो टीम को रवाना करदिया गया है। कई जगह दबिश दी जा चुकी है। जल्द ही आरोपी पुलिस के शिकंजे में होगा।

You May Also Like