देहरादूनः चलती कार बनी आग का गोला, मच गया हड़कंप,चालक ने ऐसे बचाई जान

Please Share

देहरादूनः राजधानी में देर रात डोईवाला डिग्री कॉलेज के बीच अचानक एक चलती कार में भीषण आग लग गई।  इससे मौके पर हडकंप मच गया। इस बीच रानीपोखरी से आई फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। हालांकि, कार जलकर कबाड़ हो गई, कार स्वामी ने तत्परता दिखाते हुए आग लगते ही कार को किनारे पर खड़ा कर अपनी जान बचाई। लेकिन कोई बड़ी अनहोनी घटना होने से बच गई।

जानकारी के अनुसार, हादसा डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत सोंग नदी पुल व अठूरवाला के बीच हुआ है। यहां रमेश भट्ट पुत्र एसपी भट्ट डोईवाला से किसी रिश्तेदार के यहां से वापस अपने घर आ रहे थे। इस बीच सोग नदी पुल के पास उनकी कार के इंजन में धुआं उठता देखकर रमेश भट्ट ने अपनी गाड़ी को हाईवे से नीचे उतारा। तभी अचानक आग लग गई। धू-धू कर जलती कार को देखकर हाईवे में चल रहे अन्य वाहन चालकों में भी हड़कंप मच गया।कार स्वामी ने किसी तरह वाहन से उतर कर अपनी जान बचाई।

हादसे की सूचना मिलते ही चीता पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची। दमकल की गाड़ी ने किसी तरह आग को काबू में किया। इस दौरान हाइवे में लोगों की भीड़ भी लग गई। कार जलकर कबाड़ हो गई। गनीमत यह रही कि कार में बैठे सवार समय से कार से बाहर निकल गए। कोई अनहोनी होने से बच गई। कोतवाल राकेश सिंह गुसांई ने बताया कि संभवत कार के इंजन के गर्म होने व वायरिंग शॉर्ट होने पर कार ने आग पकड़ ली। जब तक चालक कुछ कर पाते में कार जलकर कबाड़ हो गई।

You May Also Like