देहरादून के युवक की तिरुवंतपुरम में संदिग्ध परिस्थियों में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Please Share

देहरादून: देहरादून के राजपुर रोड के शंहन साई आश्रम निवासी युवक विश्व मोहन (24) की बरकला बीच पर संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। युवक की मौत दो दिन पहले हो चुकी है, लेकिन अब तक उसका पोस्टमार्टम नहीं किया गया। परिजनों ने उनके बेटे की हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि उनको जो फोटो दिखाई गई थी, उसमें डेड बाॅडी के आंखों के नीचे चोट के निशान साफ देखे जा रहे हैं। जबकि स्थानीय पुलिस का कहना है कि बाॅडी पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं।

परिजन दो दिन से डेड बाॅडी के पोस्ट मार्टम की मांग कर रहे हैं, लेकिन पुलिस पोस्ट मार्टम करने की जहमत नहीं उठा रही है। उल्टा युवक पर ही गंभीर आरोप लगा रही है। परिजनों का कहना है कि वहां घूमने गया था। उसकी हत्या कर उसकी डेड बाॅडी को बीच पर फेंका गया है।

बताया जा रहा है कि युवक की डेड बाॅडी की जानकारी किसी विदेशी पर्यटक ने बीच पर मौजूद गार्ड को दे दी थी। पुलिस को भी सूचित कर दिया गया था। बावजूद इसके पुलिस ने मामले को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई। पुलिस केे कई बार कहने के बाद भी उनकी बात को अनसुना किया गया। मृतक के परिजनों का कहना है कि केरल की पुलिस उनको भटकाने का काम कर रही है। उनका साथ देने के बयाज पुलिस मामले को उलझाने में जुटी है।

मामले को लेकर हैलो उत्तराखंड न्यूज ने तिरुवंतपुरम पुलिस से बात की। स्थानीय प्रशासन ने कहा कि जांच की जा रही है। परिजनों की शिकायत को गंभीरता से लिया जाएगा।

You May Also Like